Thursday 2 January 2014

गीत



                गीत   
तेरी बातें मुझको प्यारी लगती हैं
तेरी बातें मेरे दिल में यूं उतरती हैं
कि मुझे तुझसे प्यार हो गया
कि दिल बेकरार हो गया

रातो में, अकेले में, तन्हाइयों में
चूड़ियों सी ये यादें खनकती हैं
कि मुझे तुझसे प्यार हो गया
कि दिल बेकरार हो गया

बाहों में तुम जो आ जाओगे
जिन्दगी मेरी रंगीं हो जाएगी
चाहत तुम्हारी मेरी जानेजां
मेरे दिल में यूं समा जायेगी
कि मुझे तुझसे प्यार हो गया
कि दिल बेकरार हो गया

दिल में यूं ही रहना तुम मेरी यादों में
पास पास रहना चाहत के वादों में
रात दिन यूं ही ये दिल मचलता है
तेरी अदाओं से दिल को सुकून मिलता है
कि मुझे तुझसे प्यार हो गया
कि दिल बेकरार हो गया

तू मुझे मिल जाए मेरी जाने जान
ये अरमा मेरे दिल को भले लगते हैं
तू चाहे तो जिन्दगी संवर जाए
बार – बार की मुलाक़ात अच्छी लगती है
कि मुझे तुझसे प्यार हो गया
कि दिल बेकरार हो गया

No comments:

Post a Comment