Tuesday 13 September 2016

करता हूँ सजदा पेश ऐ मेरे खुदा


 करता हूँ सजदा पेश ऐ मेरे खुदा

करता हूँ सजदा पेश ऐ मेरे खुदा
क़ुबूल करना इलत्ज़ा मेरी ऐ मेरे खुदा
सजा दे मेरे ख़्वाब ऐ मेरे खुदा
मुसीबतों से रखना बचाकर ऐ मेरे खुदा

तुझ पर करूँ कुर्बान खुद को ऐ मेरे खुदा
तेरी करूँ इबादत मैं ऐ मेरे खुदा
मुझ पर हो करम तेरा ऐ मेरे खुदा
अरमान मेरे पूरे करना ऐ मेरे खुदा

मुझको अपनी अमानत करना ऐ मेरे खुदा
आगोश में तेरी गुजरे मेरी जिन्दगी ऐ मेरे खुदा
मुझको अपना शागिर्द बना ले ऐ मेरे खुदा
तेरे करम, तेरी इनायत से वाकिफ हूँ ऐ मेरे खुदा


एतबार है तुझ पर , मुझको ऐ मेरे खुदा
रोशन हो मेरी दुनिया , एक तुझसे ऐ मेरे खुदा
तेरे दर पर आ गया हूँ मैं मेरे खुदा
आजमाइशों के दौर से बचाना मुझको ऐ मेरे खुदा

मुझको अपना बना ले ऐ मेरे खुदा
ग़ज़ल हो जाए जिन्दगी मेरी ऐ मेरे खुदा
इंसानियत की राह पर ले चल ऐ मेरे खुदा
मेरी जिन्दगी को अपनी अमानत कर ऐ मेरे खुदा

No comments:

Post a Comment