Saturday 12 June 2021

मेरे मालिक, मेरी सरकार हो जाओ

 मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 


मेरे दिल का सुकूँ , दिल का चैन हो जाओ 

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 


मेरे ग़मों में मरहम , दर्द का ईलाज हो जाओ 

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 


मेरे गीतों को ग़ज़ल कर दो , मेरी कलम का विस्तार हो जाओ 

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 


मेरे सपनों को साकार  करो, मेरी मंजिल का किनारा हो जाओ  

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 


मेरे आदर्शों का कारवाँ हो रोशन , मेरी जिन्दगी की पतवार हो जाओ 

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 


मेरे चिंतन का समंदर करो रोशन, मेरे चिंतन मन का विस्तार हो जाओ 

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 


मेरे आशियाने को करो रोशन, मेरे आशियाँ के खेवनहार हो जाओ 

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 

 

मेरी सोच का रोशन करो एक पूर्ण आसमां , मेरे चिंतन का विस्तार हो जाओ 

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 


मेरी कलम पर मेहरबान हो जाओ , मेरे विचारों का समंदर हो जाओ 

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 


मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 

मेरे मालिक,  मेरी सरकार हो जाओ 

No comments:

Post a Comment