Tuesday 16 February 2016

प्रसाद तेरी कृपा का

प्रसाद तेरी कृपा का

प्रसाद तेरी कृपा का . जो मुझे मिल जाएगा.
जन्म लेना, तेरी कृपा  से, मेरा सफल हो जाएगा

तेरे चरणों में , मुझकों जो स्थान मिल जाएगा
मेरा हर एक कर्म, तेरी कृपा से सफल हो जाएगा.

गुमराह होने से बचा लेना , मुझको ऐ मेरे खुदा
तेरी कृपा से मेरा जीवन , पुष्प सा खिल जाएगा.

भर दे झोली मेरी, तेरी भक्ति के भण्डार से  
तन - मन तेरे चरणों में  अर्पित हो जाएगा

मुझको मुहब्बत हो गयी. तुझसे मेरे  खुदा
तेरे करम से तेरा दर , ठिकाना मेरा  हो जाएगा.

तेरी  इबादत ऐ खुदा . ईमान हो जाए मेरा
तेरी  निगाह मुझ पर जो पड़े ,मुकद्दर  मेरा संवर जाएगा

नादान हूँ, नासमझी को मेरी, मेरे  खुदा तू माफ़ कर
रहम कर मेरे खुदा, मेरे  दिल को करार आयेगा

आसान हों राहें  मेरी , इतना करम कर ऐ खुदा
तेरे निगाहें - करम से मेरा, आशियों रोशन हो जाएगा

एक इशारा हो तेरा. खुद को निसार कर दूँ तुझ पर
तेरी खिदमत करके , मेरा जीवन संवर जाएगा

प्रसाद तेरी कृपा का .  जो मुझे मिल जाएगा.
जन्म लेना, तेरी कृपा  से, मेरा सफल हो जाएगा

तेरे चरणों में , मुझकों जो स्थान मिल जाएगा
मेरा हर एक कर्म, तेरी कृपा से सफल हो जाएगा.

No comments:

Post a Comment