Monday 15 February 2016

जी रहे हैं सब, रोशन कल के लिए

जी रहे हैं सब , रोशन कल के लिए

जी रहे हैं सब , रोशन कल के लिए
कामनायें जन्म ले रही हैं , रोशन कल के लिए
मेरे सभी प्रयास हैं , रोशन कल के लिए
जोश से भरपूर हूँ, रोशन कल के लिए
आत्मविश्वास से भरपूर हूँ, रोशन कल के लिए
कुसुमित है सुकामनायें, रोशन कल के लिए
पिरो रहा हूँ , सुकर्म की माला, रोशन कल के लिए
मर्यादित रहना है मुझको, रोशन कल के लिए
मैं रच रहा हूँ कुछ कृतियाँ , रोशन कल के लिए
मैं उपासक हूँ तेरा , रोशन कल के लिए
खिला रहा हूँ कुछ फूल , रोशन कल के लिए
चल रहा हूँ तेरी राह, रोशन कल के लिए
जी रहा हूँ तेरे दम से, रोशन कल के लिए
अग्रसर हूँ अभिनन्दन की राह, रोशन कल के लिए
आदर्शों को कर लिया धरोहर, रोशन कल के लिए
परम्पराओं से बना लिया नाता, रोशन कल के लिए
संस्कारों को कर लिया पूँजी मैंने, रोशन कल के लिए
परिश्रम को कर लिया ,सफल होने का सबब, रोशन कल के लिए
तेरे चरणों में सर रख दिया मैंने, रोशन कल के लिए
हो जाऊं तेरा, समर्पित हूँ मैं तुझ पर , रोशन कल के लिए

No comments:

Post a Comment