Monday 20 March 2017

मेरे मालिक मेरी सरकार हो तुम कान्हा

मेरे मालिक मेरी सरकार हो तुम कान्हा

मेरे मालिक मेरी सरकार हो तुम कान्हा
मेरे सपनों का आधार हो तुम कान्हा |

जी रहा हूँ पल --पल तेरे नाम के साथ
मेरे जीवन का आधार हो तुम कान्हा |

रोशन हो शख्सियत , मेरी तेरे दम से
मेरा गौरव, मेरा सम्मान हो तुम कान्हा |

तुझे बयाँ करूं तो बयाँ करूं कैसे
तेरी तारीफ़ में लिखूं तो कया लिखूं कान्हा |

मुसाफिर कर मुझे न भटकाना
अपने चरणों की धूलि कर लो कान्हा |

मेरी जिन्दगी तेरी छाया में हो रोशन
इस नाचीज़ को अपना बना लो कान्हा |

बेशुमार तारों से जगमगा रहा ये जहां
मुझको भी एक तारा बना दो कान्हा |

मेरे नसीब में हो एक इबादत तेरी
अपने प्यारों में मुझे शामिल करो कान्हा |

मेरे मालिक मेरी सरकार हो तुम कान्हा
मेरे सपनों का आधार हो तुम कान्हा |

जी रहा हूँ पल --पल तेरे नाम के साथ
मेरे जीवन का आधार हो तुम कान्हा ||





No comments:

Post a Comment