Tuesday 12 April 2016

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो, सरकार तेरे नाम से
मुझे अपना बना लो , सरकार तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

मेरे पिया तेरे नाम से,  मेरे पिया तेरे नाम से
मेरे ख्वाजा तेरे नाम से, मेरे ख्वाजा तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

राम तेरे नाम से, घनश्याम तेरे नाम से
कान्हा तेरे नाम से, कृष्ण तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

ओ भोले तेरे नाम से, कन्हैया तेरे नाम से
मुझे अपना बना लो, सरकार तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

मैं जियूं तेरे नाम से, मैं मरूं तेरे नाम से
मैं जहाँ भी रहूँ, मैं रहूँ तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

इंतज़ार न कराना, मेरे पिया जल्दी आना
दीदार मुझे कराना, दीदार मुझे कराना

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

रोशन हो मेरी किस्मत, सरकार तेरे नाम से
बिगड़े काज संवरें , सरकार तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

तेरी रहमत का चर्चा , सरकार तेरे नाम से
मेरा जीवन संवरे, सरकार तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

आशा और विश्वास जगा दो, सरकार तेरे नाम से
मुझे फूल सा खिला दो, सरकार तेरे नाम से

धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से

मेरा जन्म सुधारो, सरकार तेरे नाम से
चरणों में मुझको ले लो, सरकार तेरे नाम से


धूलि चरणों की बना लो ,सरकार तेरे नाम से 

No comments:

Post a Comment