Sunday 23 November 2014

मुझे प्यार उनका मिला नहीं

मुझे प्यार उनका मिला नहीं 

मुझे प्यार उनका मिला नहीं , वो मेहरबान मुझ पर हुए नहीं
मै रातों को सोया नहीं , उन्हें मुझ पर प्यार आया नहीं

ये उनकी बदकिस्मती रही , वो मुझको पा सके नहीं
मैं उनको न पाकर भी खुश हूँ , मुझको इसका गिला नहीं

उन्हें अपने हुस्न पर गुरूर था , मुझे अपनी मुहब्बत का गुरूर था
वो मुझसे दूर दूर रहे , मैं उनके करीब - करीब रहा

वो मुझको रुला - रुला गए , उन पर इसका था असर नहीं
मैं दीवाना उनके प्यार का , उनके मुझसे था प्यार नहीं

उनके पहलू की चाह थी मुझको , उनको था मुझ पर यकीन नहीं
वो थी हुस्न की मल्लिका , उसको थी प्यार की कद्र नहीं

मैंने पूजा था उस देवी को , उसे मेरी थी परवाह नहीं
मैं उनकी यादों में रोऊँ , उसे आती मेरी याद नहीं

मुझे प्यार उनका मिला नहीं , वो मेहरबान मुझ पर हुए नहीं
मैरातों को सोया नहीं , उन्हें मुझ पर प्यार आया नहीं


No comments:

Post a Comment