Tuesday 7 May 2019

गीत लबों पर सजा लूं , फिर चले जाना




गीत लबों पर सजा लूं , फिर चले जाना

गीत लबों पर सजा लूं, फिर चले जाना
चंद लम्हे तुझ संग बिता लूं , फिर चले जाना

नज़रों में तेरी डूब लूं मैं , फिर चले जाना
लबों के तेरे चूम लूं मैं , फिर चले जाना

बाहों को तेरी थाम लूं मैं , फिर चले जाना
कुछ पल बाहों में बिता लूं , फिर चले जाना

कुछ पल तेरी जुल्फ़ें सवारूँ , फिर चले जाना
माथे को तेरे चूम लूं मैं , फिर चले जाना

आहिस्ता – आहिस्ता तेरे करीब आ लूं , फिर चले जाना
दूरियां कुछ पल मिटा लूं , फिर चले जाना

तेरी मुहब्बत में खुद को मजनू कर लूं , फिर चले जाना
तेरी मुस्कान को अपनी अमानत कर लूं , फिर चले जाना

खुशनुमा यादों का कारवाँ सजा लूं , फिर चले जाना
मुहब्बत के खुदा को खुद से मिला दूं , फिर चले जाना

दर्द दिल का मैं मिटा लूं , फिर चले जाना
तुझको मैं तुझसे मिला दूं , फिर चले जाना

गीत लबों पर सजा लूं, फिर चले जाना
चंद लम्हे तुझ संग बिता लूं , फिर चले जाना

नज़रों में तेरी डूब लूं मैं , फिर चले जाना
लबों के तेरे चूम लूं मैं , फिर चले जाना



No comments:

Post a Comment